Requirement Ads

हमारे यूट्यूब चैनल को अभी सब्स्क्राइब करें

डॉ. अम्बेडकर के प्रतिमा को लेकर ग्रामीणों में विवाद, स्थानीय बीडीओ एवं प्रशासन ने सुलझाया मामला // LIVE NEWS 24

यहाँ अपने बिजनेस राजनीतिक शुभकामना प्रचार के लिए सम्पर्क करें।
संवादसूत्र - अनिल कुमार पटेल, लातेहार
लातेहार जिले के बरवाडीह प्रखण्ड के छिपादोहर थाना अंतर्गत कुचिला में पीसीसी पथ पर डॉ. भीम राव अम्बेडकर का प्रतिमा निर्माण को लेकर कई दिनों से विवाद चल रहा है वही के कुछ ग्रामीणों द्वारा बीडीओ राकेश साहय एवं प्रखण्ड प्रशासन के पास इसकी शिकायत की। शिकायत में वहा के कुछ ग्रामीणों द्वारा इस निर्माण को रोका जा रहा था तभी कुछ लोगो के द्वारा उक्त व्यक्ति को मारने पीटने की धमकी देते हुवे इस कार्य मे बाधा ना डालने की अपील करने लगा । शिकायत करता ने कहा कि इस निर्माण को रास्ते पे ना करे इससे ग्रामीणों को इस रास्ते से आने जाने से लेकर वाहन आने जाने तक का परेशानी हो सकती है। इसी बात को लेकर आज कई दिनों से विवाद चल रहा है।
शिकायतकर्ता के बात सुनने के बाद बीडीओ राकेश साहय ,अनुमंडल पुलिस अधिकारी दिल्लू लोहार थाना प्रभारी श्री निवास ओर छिपादोहर थाना प्रभारी विस्वाजीत तिवारी उक्त स्थान पर पहुच कर जांच किया जांच उपरांत पाया गया कि सड़क पर है गड्ढे किये जा रहे है। बीडीओ एवं अनुमंडल पुलिस अधिकारी के द्वारा इस पर रोक लगा दी गयी।
साथ ही निर्माण को लेकर किसी दूसरे स्थान पर करने का निर्णय लिया गया। इसके लिए बीडीओ साहय ने मूर्ति विस्तापित करने के लिए सहायता करने की बात कही।