Requirement Ads

हमारे यूट्यूब चैनल को अभी सब्स्क्राइब करें

शर्मनाक : गया में चोरी के आरोप में 3 बच्चों को नंगा कर गांव में घुमाया; थाना महज 2 किमी दूर, लेकिन पुलिस नहीं पहुंची // LIVE NEWS 24

यहाँ अपने बिजनेस राजनीतिक शुभकामना प्रचार के लिए सम्पर्क करें।
न्यूज़ डेस्क : बिहार के गया जिले अंतर्गत तारीडीह गांव से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला वीडियो सामने आया है। यहां 3 नाबालिग बच्चों को नंगा कर पूरे गांव में घुमाया गया। आरोप महज बैट्री चोरी करने का लगा था। पंचायत के फरमान पर लोग तीनों बच्चों को नंगा कर लोग गांव में घुमाते रहे, लेकिन किसी ने रोका तक नहीं। लॉकडाउन में भी बड़ी संख्या में लोग जुट गए।
जहां बच्चों के साथ ये शर्मनाक वाकया हुआ, वहां से महज 2 किमी की दूरी पर बोधगया थाना है, फिर भी कोई नहीं पहुंचा। बच्चे खुद को छोड़ देने के लिए गिड़गिड़ाते रहे, लेकिन भीड़ में मौजूद लोगों का दिल नहीं पसीजा। लोग मजे से इसका वीडियो बनाते रहे। फिर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।
बच्चों को नंगा कर गांव में घुमाने के आरोप में गिरफ्तार लोग
वीडियो वायरल होने के बाद 6 लोग गिरफ्तार
इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई। वीडियो के आधार पर इस मामले में 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। सभी आरोपी वीडियो में साफ दिख रहे हैं। बताया जा रहा है कि तीनों बच्चों पर ई-रिक्शा की बैट्री चोरी करने का आरोप था। चोरी का आरोप लगाने के बाद लोगो ने गांव में ही पंचायत बुलाकर तीनों बच्चों के कपड़े उतरवाए और फिर उसी स्थिति में पूरे गांव में घुमाया।
पुलिस को नहीं दी गई जानकारी
इस मामले में अभी यह पता नहीं लग पाया है कि पंचायत में किन लोगों ने नाबालिगों को ऐसी सजा देने का फैसला सुनाया, उनके खिलाफ कार्रवाई भी नहीं हुई। बैट्री चोरी की जानकारी पुलिस को भी नहीं दी गई। ऐसे में पंचायत के तुगलकी फरमान का खामियाजा नाबालिग बच्चों को भुगतना पड़ा।