Requirement Ads

हमारे यूट्यूब चैनल को अभी सब्स्क्राइब करें

पोस्टर पर लोगों ने चढ़ाया दूध तो सोनू सूद ने कहा शुक्रिया, FIR फेम कविता कौशिक ने जताई नाराजगी // LIVE NEWS 24

यहाँ अपने बिजनेस राजनीतिक शुभकामना प्रचार के लिए सम्पर्क करें।
न्यूज़ डेस्क : कोरोना काल में सोनू सूद जिस तरह लोगों की मदद करने में जुटे हुए हैं उसके बाद उन्हें मसीहा कहकर पुकारा जाने लगा। आम लोग ही नहीं सेलिब्रिटीज भी सोनू सूद की तारीफें करते नहीं थक रहे। इस बीच आंध्र प्रदेश का एक वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। 
सोनू सूद ने कहा शुक्रिया
वीडियो में सोनू सूद का एक बड़ा सा पोस्टर है जिस पर प्रशंसक दूध चढ़ा रहे हैं। वीडियो आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले के श्रीकलाहस्ती का है। प्रशंसक सोनू सूद के प्रति प्यार जताते हुए कई लीटर दूध चढ़ा देते हैं। सोनू सूद ने इस वीडियो को अपने ट्विटर से शेयर करते हुए उनका शुक्रिया कहा है।

फैंस भले ही सोनू सूद के प्रति प्यार जाहिर करने के लिए ऐसा कर रहे हैं लेकिन टीवी अभिनेत्री कविता कौशिक ने इस पर नाराजगी जाहिर की है। उनका कहना है कि ऐसे वक्त में जब लोग मुश्किल घड़ी से गुजर रहे हैं और भूख से मर रहे हैं तो ये ड्रामा करने की जरूरत नहीं थी।

कविता कौशिक ने जताई नाराजगी
कविता लिखती हैं कि ‘हम सभी सोनू सूद से प्यार करते हैं। देश हमेशा उनके नेकदिल काम का कृतज्ञ रहेगा लेकिन मुझे पूरा भरोसा है कि इस बेवकूफी भरे और निराशाजनक काम से सोनू सूद भी खुश नहीं होंगे। एक ऐसे वक्त में जब लोग भूख से मर रहे हैं वहां दूध बर्बाद किया जा रहा है। आखिर क्यों हम हमेशा चीजों की अति कर देते हैं?’

डॉक्टर्स से किया था सवाल
सोनू सूद ने हाल ही में डॉक्टर्स से सवाल करते हुए लिखा था कि ‘एक सामान्य सा सवाल है, जब सबको पता है कि यह खास इंजेक्शन कहीं उपलब्ध नहीं है, तो डॉक्टर्स क्यों लोगों को इसे लगाने की सलाह दे रहे हैं? जब अस्पतालों को यह दवा नहीं मिल पा रही हैं तो एक आम आदमी को यह कहां से मिलेगा? लोगों को बचाने के लिए हम लोग कोई और दवा क्यों नहीं इस्तेमाल कर सकत?’