Requirement Ads

हमारे यूट्यूब चैनल को अभी सब्स्क्राइब करें

CID ने बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह को जारी किया नोटिस, पूछताछ के लिए बुलाया // LIVE NEWS 24

यहाँ अपने बिजनेस राजनीतिक शुभकामना प्रचार के लिए सम्पर्क करें।
न्यूज़ डेस्क : पश्चिम बंगाल में सीआईडी ने भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत एक मामले में बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह को नोटिस भेजा है। सीआईडी ने अपनी नोटिस में अर्जुन सिंह को 25 मई को कोलकाता में उनके सामने पेश होने को कहा है। नोटिस मिलने पर बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह ने कहा कि सीआईडी के सामने पेश होने के लेकल मैं अपने वकील से सलाह लूंगा।

दूसरी ओर कलकत्ता उच्च न्यायालय नारद स्टिंग मामले में शुक्रवार को सुनवाई करेगा जिसमें सीबीआई ने पश्चिम बंगाल के दो मंत्रियों, तृणमूल कांग्रेस के एक विधायक तथा पार्टी के एक पूर्व नेता को गिरफ्तार किया है। मामले को स्थानांतरित करने की जांच एजेंसी की याचिका तथा तृणमूल कांग्रेस के नेताओं को विशेष सीबीआई अदालत द्वारा दी गई जमानत पर स्थगन के हाई कोर्ट के फैसले को वापस लेने की उनकी याचिकाओं पर गुरुवार को सुनवाई नहीं हुई और कार्यवाहक मुख्य न्यायाधीश राजेश बिंदल और जस्टिस अरिजीत बनर्जी की खंडपीठ ने अपरिहार्य परिस्थितियों के कारण सुनवाई नहीं की।

हाई कोर्ट ने पश्चिम बंगाल के मंत्रियों सुब्रत मुखर्जी और फरहाद हकीम, तृणमूल कांग्रेस विधायक मदन मित्रा तथा कोलकाता के पूर्व मेयर शोभन चटर्जी को सीबीआई अदालत द्वारा दी गई जमानत पर सोमवार रात को रोक लगा दी थी। चारों को सीबीआई ने नारद स्टिंग मामले में सोमवार को गिरफ्तार किया था और उनके खिलाफ आरोप-पत्र दाखिल किए थे।