Requirement Ads

हमारे यूट्यूब चैनल को अभी सब्स्क्राइब करें

उत्पाद विभाग ने मिल्क वैन से 50 कार्टून अंग्रेजी शराब किया बरामद, गुप्त सूचना पर हुई कार्रवाई, चालक फरार। // LIVE NEWS 24

यहाँ अपने बिजनेस राजनीतिक शुभकामना प्रचार के लिए सम्पर्क करें।


संवाददाता -निरंजन कुमार, गया
गया/बाराचट्टी। बिहार में शराब की ख‍रीद-ब‍िक्री पर पूर्ण रोक है। यहां शराब का सेवन करना भी दंडनीय अपराध है। इसके वावजूद शराब तस्कर लगातार शराब की तस्‍करी कर रहे है। जिले में शराब तस्करों के खिलाफ पुलिस प्रशासन द्वारा लगातार छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है।शुक्रवार को सुबह को इसी अभियान के तहत झारखंड- बिहार राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित समेकित जाँच चौकी डोभी के समीप छापेमारी एवं सघन वाहन जांच अभियान में उत्पाद पुलिस ने 50 कार्टून में बन्द 1200 बोतल कुल लगभग 446 लीटर विदेशी शराब बरामद किया है। वही, मौके से उत्पाद पुलिस ने एक मिल्क वैन बिहार नम्बर की भी जब्त किया है। सहायक आयुक्त उत्पाद प्रेम प्रकाश ने बताया की शुक्रवार की सुबह गुप्त सूचना मिली थी कि शराब तस्कर द्वारा एक मिल्क वैन से शराब की खेप लाया जा रहा है। प्राप्त सूचना के आलोक में समेकित जाँच चौकी पर तैनात निरीक्षक मद्य निषेध दीपक कुमार सिंह के नेतृत्व में सघन जाँच एवं छापेमारी की गई।
उन्होंने बताया कि एक मिल्क वैन में रखे 50 कार्टून में बंद 1200 बोतल कुल 446 लीटर विदेशी शराब बरामद किया गया। वहीं मिल्क वैन को भी जब्त किया गया। पुलिस को देखते ही तस्कर वाहन छोड़कर फरार भागने में सफल रहा।जब्त वाहन का रजिस्ट्रेशन न0 बी आर 09 जी बी है।इस अभियान में नीरज कुमार अवर निरीक्षक मद्य निषेध के साथ उत्पाद सिपाही एवं होमगार्ड के जवान मौजूद थे।