Requirement Ads

हमारे यूट्यूब चैनल को अभी सब्स्क्राइब करें

पटना में महंगाई और GST बढ़ोतरी के खिलाफ पप्पू यादव का धरना, हाथ में दूध का पैकेट लिए मोदी सरकार पर हमला // LIVE NEWS24

यहाँ अपने बिजनेस राजनीतिक शुभकामना प्रचार के लिए सम्पर्क करें।
न्यूज डेस्क : बिहार की राजधानी पटना में जन अधिकारी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन उर्फ पप्पू यादव ने देश में बढ़ रही महंगाई और दही, अनाज जैसी चीजों पर जीएसटी की बढ़ोतरी के खिलाफ एक दिवसीय धरना दिया। पटना के गर्दनीबाग में आयोजित इस एक दिवसीय धरना के दौरान जाप प्रमुख ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि महंगाई के अलावा डॉलर के मुकाबले रुपये का तेजी से गिरता मूल्य भी बड़ी आर्थिक समस्या है। हमारा देश नाइजीरिया से भी गरीब होता जा रहा है।
पप्पू यादव ने कहा कि सत्ता में बैठे लोगों को इसका जवाब ढूंढ़ना चाहिए। आज देश की हालत यह हो गई है कि निर्यात 18 प्रतिशत और आयात 80 प्रतिशत को पार कर गया है। भारत के लोग 93 फीसदी कर्ज से दब चुके हैं। सरकार ने शिक्षा और स्वाथ्य जैसी आधारभूत जरूरतों पर टैक्स लगा दिया है। आटा-चावल जैसे खाद्य पदार्थों पर जीएसटी लगाकर इसे महंगा कर दिया। 
वहीं जन अधिकार पार्टी के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट में कहा गया कि बढ़ती महंगाई,अग्निवीर कानून और खाद्य पदार्थों पर लगी GST के खिलाफ आज हमारी पार्टी द्वारा प्रदेशभर में एकदिवसीय धरना का आयोजन किया गया। हमारी पार्टी जन विरोधी नीतियों के खिलाफ लगातार संघर्ष कर रही है और यह तब तक जारी रहेगा जब तक सरकार देश के साथ खिलवाड़ करना बंद नहीं कर देती।