Requirement Ads

हमारे यूट्यूब चैनल को अभी सब्स्क्राइब करें

महाबोधि मंदिर की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ : ड्यूटी में तैनात महिला पुलिसकर्मी ने बनाई रील्स, SSP ने किया निलंबित। // LIVE NEWS 24

यहाँ अपने बिजनेस राजनीतिक शुभकामना प्रचार के लिए सम्पर्क करें।

संवाददाता - निरंजन कुमार, गया 
गया। विश्व धरोहर गया के बोधगया में महाबोधि मंदिर से एक महिला पुलिसकर्मी की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जहां महिला पुलिसकर्मी अपनी ड्यूटी छोड़कर रील्स बनाने में लगी है। इससे महाबोधि मंदिर की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ हो रहा है। वह भी ऐसे वक्त में जब तिब्बती बौद्ध धर्म गुरु महापवन दलाई लामा बोधगया में प्रवास कर चुके हैं।
महिला पुलिसकर्मी का रील्स वायरल होने के बाद गया एसएसपी ने बड़ी कार्रवाई की है। इस मामले को लेकर एसएसपी ने महिला पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है। दरअसल वरीय पुलिस अधीक्षक को सोशल मीडिया के माध्यम से महिला पुलिस कर्मी के द्वारा महाबोधि मंदिर, बोधगया परिसर में बनाये गये वायरल वीडियो रील का सूचना प्राप्त हुई थी।  वरीय पुलिस अधीक्षक के द्वारा उक्त वायरल वीडियो रील के संबंध में सत्यापन एवं जांच के लिए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, बोधगया एवं पु०नि० सह थानाध्यक्ष अस्थाई थाना कालचक्र मैदान बोधगया को निर्देशित किया गया। 
जांच के क्रम में पता चला कि वायरल वीडियो रील कई दिनों पूर्व का है। वायरल वीडियो रील्स में दिखाई दे रही ये दोनों महिला पुलिस कर्मी बिहार विशेष सशस्त्र बल महिला बटालियन सासाराम की है। जांच के पश्चात दोनों पुलिस महिला कर्मियों को अपने कर्तव्य के दौरान लापरवाही बरतने के आरोप में तत्काल प्रभाव से निलंबित करते हुए अनुशासनिक कार्रवाई प्रारंभ कर दी गई है।