Requirement Ads

हमारे यूट्यूब चैनल को अभी सब्स्क्राइब करें

शहीद जवान का प्रार्थिव शरीर पहुंच गया एयरपोर्ट : सेना के जवानों के द्वारा दिया गया गॉड ऑफ़ ऑनर, परिजन ने सरकार के प्रति जताया आक्रोश। // LIVE NEWS 24

यहाँ अपने बिजनेस राजनीतिक शुभकामना प्रचार के लिए सम्पर्क करें।




  

संवाददाता - निरंजन कुमार, गया 
गया : जम्मू कश्मीर के पूंछ में आतंकी हमले में शहीद हुए नवादा के चंदन कुमार का पार्थिव शरीर गया एयरपोर्ट पर पहुंचा. वायु सेवा के विशेष विमान से उनका पार्थिव शरीर कानपुर से गया एयरपोर्ट पहुंचा, जहां उन्हें सेना के जवानों के द्वारा गॉड ऑफ़ ऑनर दिया गया. साथ ही इस मौके पर नवादा के कई लोग भी शामिल हुए. 
साथ ही जहानाबाद के पूर्व सांसद अरुण कुमार, लोजपा (आर) पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता धीरेंद्र कुमार उर्फ मुन्ना भी शामिल हुए और उन्हें श्रद्धांजलि दिया।
वही, शहीद चंदन कुमार के भाई व अन्य लोगों में भी काफी गुस्सा देखा गया। गया एयरपोर्ट पर भी कोई बिहार सरकार के मंत्री विधायक व उनके प्रतिनिधि शामिल नहीं हुए. जिससे बिहार सरकार पर जमकर निशाना साधा है। कहां की सरकार सिर्फ जाति जनगणना करती है। 
वहीं जहानाबाद के पूर्व सांसद अरुण सिंह से पूछा गया कि यहां भी कोई प्रतिनिधि बिहार सरकार की नहीं है तो उन्होंने कहा कि समाज में कुछ लोग पागल हो जाते हैं उन पर क्रोध नहीं दया आनी चाहिए। 
वही, लाजपा (आर) के राष्ट्रीय प्रवक्ता धीरेंद्र कुमार उर्फ मुन्ना ने कहा कि सरकार पूरी तरह से संवेदनहीन हो चुकी है। ना कोई बिहार सरकार ना ही महागठबंधन के कोई भी प्रतिनिधि भी शामिल नहीं हुआ है। सभी की संवेदना मर चुकी है