Requirement Ads

हमारे यूट्यूब चैनल को अभी सब्स्क्राइब करें

करमा पूजा को लेकर नदी में स्नान करने गई थी तीनों बच्चियों की गहरे पानी में डूबने से मौत। // LIVE NEWS 24

यहाँ अपने बिजनेस राजनीतिक शुभकामना प्रचार के लिए सम्पर्क करें।

संवाददाता -निरंजन कुमार ,गया 
गया/डोभी। जिले के डोभी थाना क्षेत्र के वारी पंचायत अंतर्गत पिडासीन गांव के समीप करमा पूजा को लेकर नदी में स्नान करने गई तीन बच्चियों की गहरे पानी में डूबने से मौत हो गया। इसकी जानकारी देते हुए ग्रामीणों ने बताया पिडासीन गांव की करहरा टोले के संजय मांझी की आठ वर्षीय बच्ची नंदनी कुमारी निलंजना नदी में स्नान करने गई थी।
इस दौरान वह नदी में डूब गई। अन्य दो बच्चियों ने उसे बचाने गई जिसके कारण दोनो बच्चियों की भी डूबने से मौत हो गया। इस घटना की सूचना गांव वाले को दी गई। जिसके बाद ग्रामीणों के सहयोग से नंदनी कुमारी को नदी से निकाला लिया गया। परंतु इलाज के लिए गया मेडिकल कालेज ले जाने के क्रम में रास्ते में मौत हो गया। वहीं अन्य दो की तलाश जारी है। घटना की पूरी जानकारी डोभी थाने की पुलिस को दी गई।
मौके पर पहुंचकर डोभी पुलिस एवम प्रभारी अंचलाधिकारी अंजली शर्मा मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लेते हुए एसडीआरएफ की टीम को सूचना दिया गया है। ग्रामीणों ने बताया बालू के अवैध खनन के कारण नदी में गहरा गढ्ढा बन गया जिससे इस तरह की घटना उत्पन्न हुई है। विगत दिनों पूर्व भी मुशीचक के नदी घाट में नन्हे मुन्ने बच्चो को भी अवैध खनन वाले गढ्ढे में डूबने से मौत हुई थी।