Requirement Ads

हमारे यूट्यूब चैनल को अभी सब्स्क्राइब करें

बिहार के गया में बंधुआ स्टेशन पर माल गाड़ी का एक डब्बा हुआ बेपटरी, किसी प्रकार की कोई हताहत नहीं, कुछ देर के लिए रेल परिचालन रहा बाधित. // LIVE NEWS 24

यहाँ अपने बिजनेस राजनीतिक शुभकामना प्रचार के लिए सम्पर्क करें।



संवाददाता –निरंजन कुमार, गया 
गया। धनबाद गया रेल खंड के बंधुआ रेलवे स्टेशन पर लगभग 2 बजकर 45 मिनट के आस पास डाउन लूप में माल गाड़ी का एक डब्बा बे पटरी हो गया है। इसमे दुर्घटना में किसी प्रकार की कोई हताहत नहीं हुई है। रेल प्रसाशन मलवा को हटाने में जुट गई है। मेन सभी लाइन चालू है।
कुछ समय के लिए रेल परिचालन बाधित हुआ। रेल सूत्रों के अनुसार डाउन लाइन पर खड़ी एमटी (खाली माल गाड़ी) कोडरमा की ओर जाने के लिए खुली। डाउन लूप से मेन डाउन के लिए खुली। ट्रेन का सभी डब्बा सुरक्षित पार हुआ। गार्ड बोगी से 11वां डब्बा जो लूप में था। वो बेपटरी होकर नीचे उतरकर घसीटने लगा और ट्रेन दो भाग में बट गई। तत्काल रेल प्रसाशन जुटकर दो पार्ट में हुई भाग को आगे की ओर चला दिया गया।
पिछला हिस्सा डाउन लूप में पड़ी है। रेल क्रासिंग एक घन्टा तक बंद रहा। साढ़े तीन बजे रेलवे क्रासिंग को खोला गया। रेल के वरीय अधिकारी खबर लिखने तक नहीं पहुंच पाया। ट्रेन कोडरमा से गया की तरफ आ रही थी, तभी अचानक हादसा हो गया। जानकारी मिलने के बाद संबंधित विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं और ट्रेन को वापस पटरी पर लाने का कार्य किया जा रहा है।