Requirement Ads

हमारे यूट्यूब चैनल को अभी सब्स्क्राइब करें

भारत में रहकर भगवा का अपमान- लखनऊ लुलु मॉल के शुद्धिकरण से रोकने पर जगद्गुरु परमहंस दास पुलिस पर बरसे // LIVE NEWS24

यहाँ अपने बिजनेस राजनीतिक शुभकामना प्रचार के लिए सम्पर्क करें।
न्यूज डेस्क : लखनऊ का लुलु मॉल उद्घाटन के साथ ही विवादों में हैं। मॉल में नमाज पढ़ने की घटना को लेकर हिंदू संगठनों में जबर्रदस्त गुस्सा और नाराजगी है। मंगलवार को लुलु मॉल में शुद्धिकरण के लिए पहुंचे जगतगुरु परमहंस दास को शुद्धिकरण नहीं करने दिया गया। पुलिस प्रशासन ने जगतगुरु परमहंस दास को मॉल जाने से रोक दिया। इस दौरान पुलिस और जगतगुरु के बीच विवाद भी हुआ। जगतगुरु परमहंस दास को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। लुलु मॉल पहुंचने को कोशिश कर रहे जगतगुरु परमहंस दास ने कहा कि वो नमाज वाली जगह की शुद्धिकरण के लिए आए हैं लेकिन भगवा वस्त्र पहनने की वजह से उन्हें पुलिस ने रोक दिया। विवाद बढ़ता देख पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया। 

जानकारी के मुताबिक मंगलवार दोपहर जगतगुरु परमहंस दास लुलु मॉल पहुंचे। इस दौरान उनसे मॉल आने का कारण पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वो उस जगह की शुद्धिकरण के लिए आए हैं जहां नमाज पढ़ी गई थी। उन्होंने कहा कि उस जगह का शुद्धिकरण होना जरूरी है जिसपर पुलिस ने उन्हें रोक दिया। इसपर परमहंस आक्रोशित हो गए। जगतगुरु ने पुलिस से कहा कि जो लोग नमाज पढ़ने आते हैं उन्हें जाने दिया जाता है और कोई सवाल नहीं पूछा जाता लेकिन हम आते हैं तो हमसे सवाल जवाब किया जाता है और हमें रोका जाता है। 

जगतगुरु परमहंस दास ने यहां तक कहा कि उन्हें भगवा वस्त्रों की वजह से रोका जा रहा है। जगतगुरु ने कहा कि वो अकेले आए हैं फिर भी पुलिस उन्हें जाने नहीं दे रही है। जगतगुरु ने पुलिस से कहा कि आप यहां ताला लगा दीजिए ताकि कोई यहां आ जा ना सके।