Requirement Ads

हमारे यूट्यूब चैनल को अभी सब्स्क्राइब करें

गया के जिलाधिकारी अभिषेक सिंह को स्थानांतरित होने पर पदाधिकारियों एवं अराजपत्रित कर्मचारी संघ ने भावभीनी विदाई दी। // LIVE NEWS 24

यहाँ अपने बिजनेस राजनीतिक शुभकामना प्रचार के लिए सम्पर्क करें।

संवाददाता -निरंजन कुमार, गया
गया। जिला पदाधिकारी अभिषेक सिंह को उनके स्थानांतरित होने पर पदाधिकारियों एवं अराजपत्रित कर्मचारी संघ के द्वारा समाहरणालय सभाकक्ष में भावभीनी विदाई दी गई। विदाई समारोह के अवसर पर जिला पदाधिकारी द्वारा पदाधिकारियों एवं कर्मियों को संबोधित करते हुए कहा कि गया जिला में चार साल के कार्यकाल के दौरान उन्हें पदाधिकारियों एवं कर्मियों से काफी सहयोग मिला है। 
उन्होंने कहा कि आप सबों से काफी कुछ सीखा है। यहां की टीम काफी अच्छी है। टीम अच्छी हो तो काम अच्छा होता है। उन्होंने बताया कि गया जिले में कार्य संस्कृति काफी अच्छा है। जिला पदाधिकारी ने कहा कि मुझे इतने बड़े जिले में कार्य के बोझ का अनुभव हुआ ही नहीं क्योंकि कार्य के संबंध में एक बार निदेश देने के बाद आपसब स्वयं उस कार्य में तत्पर होकर सहयोग करते थे। उन्होंने कहा कि जिले में महामहिम राष्ट्रपति, भारत सरकार तथा बौद्ध धर्मगुरु दलाईलामा एवं विदेशो से आने वाले शिष्टमंडल के स्वागत एवं अन्य प्रशासनिक कार्यों को आपसबों ने कुशलता पुर्वक किया। यहां के कर्मियों की काम पर अच्छी पकड़ है। कार्य को अच्छी तरह समझ कर किया जाता है, जो जिला प्रशासन गया के लिए अच्छी बात है। जिला पदाधिकारी ने कहा कि कोरोना काल में भी पदाधिकारियों एवं कर्मियों ने जिला प्रशासन को समर्पित भाव से सहयोग दिया है। जिले के अन्य कार्यालय बंद होने के बावजूद पदाधिकारियों एवं कर्मियों ने इस आपदा का साहस पूर्वक सामना किया है। यह आपके कार्य के प्रति समर्पण भाव को दर्शाता है। जिला पदाधिकारी ने सभी पदाधिकारियों एवं कर्मियों को आह्वान किया कि आप इसी प्रकार आने वाले जिला पदाधिकारी को भी सहयोग देते रहे तथा कठिन समय में भी अपने कर्तव्य का निर्वहन करते रहे, यह आपसे अपेक्षा है। कार्य संस्कृति की अच्छी परिपाटी चलती रहे। विदाई समारोह का आयोजन उप-विकास आयुक्त, श्री सुमन कुमार की अध्यक्षता में किया गया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि एक अभिभावक के रूप में सर ने हमेशा प्यार दिया एवं कुशल नेतृत्व किया।समाहरणालय परिवार के पदाधिकारियों एवं कर्मियों द्वारा जिला पदाधिकारी, श्री अभिषेक सिंह को माला पहनाकर भावभीनी विदाई दी गई। साथ ही इनके सपरिवार स्वस्थ रहें ऐसी कामना की गई तथा इससे और अधिक कुशलता पूर्वक नेतृत्व प्रदान करने एवं सफलता की कामना की गई। विदाई समारोह में निदेशक डीoआरoडीoएo, जिला आपूर्ति पदाधिकारी, जिला जनसंपर्क पदाधिकारी, जिला नजारत उप-समाहर्ता, प्रभारी पदाधिकारी जिला सामान्य शाखा, उप-निर्वाचन पदाधिकारी सहित अन्य पदाधिकारीगण एवं काफी संख्या में समाहरणालय परिवार के कर्मचारीगण उपस्थित थे।