Requirement Ads

हमारे यूट्यूब चैनल को अभी सब्स्क्राइब करें

बोधगया में महिमा गेस्ट हाउस के बगल में एक भवन में में युवतियां के साथ रंगरलियां मनाते पकड़ाया एक कुख्यात अपराधी, दो लोग गिरफ्तार। // LIVE NEWS 24

यहाँ अपने बिजनेस राजनीतिक शुभकामना प्रचार के लिए सम्पर्क करें।


संवाददाता- निरंजन कुमार,गया
गया। गया पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि बोधगया थाना क्षेत्र में महिमा गेस्ट हाउस के बगल में एक भवन में बंगाल के कोलकाता सोनागाछी से दो युवतियों को वेश्यावृत्ति कराने के लिए लाया गया है। सूचना के सत्यापन के क्रम में यह भी जानकारी मिली की मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रहने वाला एक कुख्यात अपराधी चिकु पांडे उर्फ चिकु कुमार उर्फ चिकु बाबा उर्फ विशाल कुमार इन्हीं युवतियां के पास आया हुआ है। 
मुफस्सिल थाना कांड संख्या 18/22 दिनांक 15.01.2022 धारा 364/302/34 भा0द0वि0 का प्राथमिकी अभियुक्त है। जिसकी तत्काल सूचना एसएसपी एवं नगर पुलिस अधीक्षक को दी गई। जिन्होंने एक टीम गठित कर त्वरित कार्रवाई हेतु निर्देश जारी किया। जिसमें वजीरगंज अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी घूरन मंडल, मुफस्सिल थाना की टीम को शामिल कर छापेमारी किया गया, जहां से कोलकाता सोनागाछी से बुलाई गई युवतियों के साथ आपत्तिजनक हालत में कुख्यात अपराधी चिकु पाण्डे उर्फ चिकु कुमार उर्फ चिकु बाबा उर्फ विशाल कुमार को गिरफ्तार किया। भवन की तलाशी लेने पर वहां से एक मैनेजर चन्द्रशेखर बिराजी को पकड़ा गया। इनके पास से चार मोबाइल फोन बरामद हुए हैं। साथ ही कुछ आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद हुए।दरअसल बता दे कि इस कांड में एक युवक प्रिंस कुमार उर्फ गोरका को बीच बाजार से अपहरण कर लाठी-डंडों से पीट-पीट कर बर्बर तरीके से हत्या कर दी गई थी और दहशत फैलाने के लिए इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था। गिरफ्तार विशाल उर्फ चिकु पाण्डेय से पूछताछ में मुफ्फसिल थाना कांड में अपनी संलिप्तता को स्वीकारा और बताया कि उसे कहीं से इन युवतियों के संबंध में सूचना मिली थी, जिसके उपरांत वह इन युवतियों के पास आया था और पकड़ा गया। युवतियों ने बताया कि एक दलाल के पैसे का लालच देकर यहां बुलाया गया। घटनास्थल से पकड़े गए अभियुक्त गेस्ट हाउस के मैनेजर चन्द्रशेखर बिराजी ने बताया कि उन्होंने ही ग्राहकों का इंतजाम किया था। वहीं, घटना को लेकर बोधगया थाना में अनैतिक व्यापार अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई और गेस्ट हाउस मालिक, मैनेजर, ग्राहक और युवतियों को बहला-फुसला कर इस धंधे में लाने वाले दलालों के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई। जिस भवन का उपयोग वैश्यावृत्ति स्थल के रूप में किया जा रहा था उसे सील कर दिया गया है।