Requirement Ads

हमारे यूट्यूब चैनल को अभी सब्स्क्राइब करें

गया में तीव्र गति से आ रही महारानी बस ने होमगार्ड को रौदा , घटना स्थल पर हुई मौत। // LIVE NEWS 24

यहाँ अपने बिजनेस राजनीतिक शुभकामना प्रचार के लिए सम्पर्क करें।



संवाददाता- निरंजन कुमार, गया
बिहार के गया में तीव्र गति से आ रही महारानी बस ने एक व्यक्ति को कुचल डाला। व्यक्ति की मौत घटना स्थल पर ही हो गई। आक्रोशित स्थानीय लोगों ने घटना के खिलाफ जमकर बवाल काटा। स्थानीय लोगों ने बताया कि मृतक का नाम दिनेश सिंह है होमगार्ड का जवान था। और ये रहने वाला गया जिले मेडिकल थाना क्षेत्र के दमड़ी गाव का था वही सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची रामपुर थाने की पुलिस आक्रोशित लोगों को शांत कराने की कोशिश कर रही है। स्थिति तनावपूर्ण लेकिन नियंत्रण में बनी हुई है। वही इस संदर्भ में मृतक होमगार्ड के पुत्र प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि आज मेरे पिता घर से सामान लेने के बाजार निकले थे । 
तभी हमको जानकारी मिला कि मेरे पिता जी का एक्सीडेंट हो गया है ,और घटना स्थल पर ही उनकी मौत हो गया । यहां  आये तो पता चला कि महारानी बस तेज रफ्तार से आ रही थी और मेरे पिता जी के सिर पर चढ़ा दिया जिससे उनकी मौत हो गई । उन्होंने यह भी बताया कि हमलोगों मुआबजे को मांग को लेकर सड़क जाम किये हुए है । ताकि जिला प्रशासन की ओर मुआबजे  की राशि मिल सके । और पुलिस प्रसासन से मांग कर करते है कि  बस मालिक पर करबाई की जाए ।
इस संदर्भ में रामपुर थाना के प्रभारी सुरेंद्र सिंह ने बताया की हमे सूचना मिली थी कि महारानी बस के द्वारा एक ब्यक्ति को गया कालेज के समीप  चापा पड़ गया है जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई । और उनके परिजनों के द्वारा मुआबजे की मांग को लेकर सड़क जाम भी किया गया है। लेकिन उचित करबाई करते हुए आपदा की राशि मृतक के परिजनों को दी जाएगी और बस मालिक पर उचित करबाई भी की जाएगी ।