Requirement Ads

हमारे यूट्यूब चैनल को अभी सब्स्क्राइब करें

मेहता पेट्रोल पंप पुल के पास गैस टैंकर के लूट क्रम में अपराधियों ने ड्राइवर और खलासी को मारी गोली, ड्राइवर की मौत। //LIVE NEWS 24

यहाँ अपने बिजनेस राजनीतिक शुभकामना प्रचार के लिए सम्पर्क करें।

  
 संवाददाता- निरंजन कुमार,गया
गया। जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मेहता पेट्रोल पंप पुल के पास रविवार की आधी रात करीब तीन बजे गैस टैंकर के लूट क्रम में अपराधियों ने ड्राइवर और खलासी को गोली मार दी जिसमें ड्राइवर की मौत हो गई और गंभीर हालत में खलासी को पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। मृतक की पहचान समस्तीपुर निवासी सुनील कुमार राय के रूप में हुआ है, जबकि घायल खलासी टींकू फतुहा का रहने वाला है। 
वही, मुफस्सिल पुलिस इंस्पेक्टर पंकज सिंह ने बताया कि वारदात को अंजाम देनेवाले अपराधी रात को रोड पर लूट की घटना को अंजाम देनेवाले प्रतीत हो रहे हैं। टैंकलोरी कोलकाता से चलकर फतुहा को जा रही थी। 
अपराधियों की तलाश में पुलिस पकड़ने के लिए बीती रात से छापेमारी कर रही है। पुलिस बीती रात शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है. वहीं, मृतक के परिजन समस्तीपुर से गया पहुंचे. उन्होंने अपराधी को पकड़ने और परिजनों के लिए मुआवजे की मांग की है। 
सूत्रों से जानकारी के अनुसार एक बाइक पर सवार दो अपराधियों ने आरओबी के ऊपर से क्रास कर रहे गैस टैंकलोरी को ओवरटेक कर पहले रुकवाया और फिर लूटपाट की घटना को अंजाम देने में जुट गए। इस बीच खलासी टींकू ने विरोध किया तो उसके सीने में ही गोली मार दी। अपराधियों ने सिर और सीने में गोली मार दी। इससे वह सड़क पर गिर गया। टैंकलोरी चालक-खलासी और लुटेरों के बीच हुई झड़प में एक अपराधी भी बुरी तरह से जख्मी है जिसकी तलाश में पुलिस जुट गई है।
मुफस्सिल पुलिस को करीब रविवार की रात तीन बजे उस रास्ते से गुजरने वाले किसी व्यक्ति ने सूचना दी कि एनएच 82-83 को जोड़ने वाला आरओबी पर दो व्यक्ति अचेत गिरे पड़े हैं और गैस की टैंकलोरी खड़ी है। मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि ड्राइवर मृत पड़ा और दूसरे की सांस चल रही है। पुलिस किसी तरह से दोनों को मगध मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंची। जहां ट्रक चालक को मृत घोषित कर दिया गया जबकि दूसरे को भर्ती कर लिया गया जहां इलाज चल रहा है।