Requirement Ads

हमारे यूट्यूब चैनल को अभी सब्स्क्राइब करें

गया में मिलिट्री के अभ्यास के दौरान छोड़े जा रहे तोप के गोला गिरने से तीन की मौत, 3 लोग जख्मी, जांच में जुटी पुलिस। // LIVE NEWS 24

यहाँ अपने बिजनेस राजनीतिक शुभकामना प्रचार के लिए सम्पर्क करें।


संवाददाता निरंजन कुमार, गया 
गया। बिहार के गया में मिलिट्री के अभ्यास के दौरान छोड़े जा रहे तोप के गोला गिरने से एक गांव में तीन की मौत हो गई। जबकि 3 लोग जख्मी बताया जाता है। इनमें एक की अभी हालत चिंताजनक बनी हुई है। दरअसल यह घटना गया जिले के बाराचट्टी थाना क्षेत्र के बुमेर पंचायत के गूलरवेद में बुधवार की सुबह मिलिट्री द्वारा किए जा रहे अभ्यास के दौरान छोड़े जा रहे तोप के गोले की चपेट में उसी गांव का आ गया, जिसके कारण घटनास्थल पर ही एक महिला समेत दो व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि दो महिला व एक पुरूष गंभीर अवस्था में घायल हैं। इन्हें बेहतर इलाज के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल अस्पताल भर्ती कराया गया है। मृतकों में गोला मांझी का दामाद गोविंद मांझी, डोभी के रहने वाले सूरज कुमार, गूलरवेद के कंचन कुमारी शामिल है। वहीं, घायलों में गीता कुमारी, राशो देवी पिंटू मांझी हैं। घटना की सूचना मिलने के पुलिस घटनास्थल पर पहुंची हुई है। वहीं परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। क्या कहते हैं एसएसपी इस संबंध में गया के आशीष भारती ने बताया कि बाराचट्टी के बूमर पंचायत के गूलरवेद गांव में तोप के गोला से तीन लोगों की मौत हुई है। वहीं दो से तीन लोग घायल हैं। जिन्हें बेहतर इलाज के लिए मगध मेडिकल रेफर कर दिया गया है।
घटना के बाद एसपी सिटी, एसडीपीओ शेरघाटी, एसडीएम शेरघाटी एवं अन्य पुलिस अधिकारी पहुंच कर मामले की जांच कर रहे हैं। घटना के कारणों एवं अन्य बिंदुओं पर जांचोपरांत ही स्पष्ट रूप से कुछ कहना श्रेष्यकर होगा। जांचोपरांत अग्रतर विधिसम्मत कार्यवाही की जाएगी।