Requirement Ads

हमारे यूट्यूब चैनल को अभी सब्स्क्राइब करें

गया पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म के आरोपी को 2 घंटे के अंदर किया गिरफ्तार, दुष्कर्म के बाद वीडियो बना दे रहा था धमकी। // LIVE NEWS 24

यहाँ अपने बिजनेस राजनीतिक शुभकामना प्रचार के लिए सम्पर्क करें।

  संवाददाता –निरंजन कुमार,गया
गया। गया पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए सामूहिक दुष्कर्म के कांड में संलिप्त अपराधियों को 2 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर जेल भेज है। इसकी जानकारी एसएसपी आशीष भारती ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया है।
एसएसपी आशीष भारती ने बताया है कि पीड़िता के द्वारा 3 फरवरी को लिखित आवेदन दिया गया कि 29 जनवरी को टनकुपा थाना अंतर्गत बरतारा बाजार से जब वह खरीदारी कर घर वाप लौट रही थी, तब रास्ते में गांव से कुछ दूर पहले आहार के पास गांव के ही कमलेश सिंह, पिंटू चौधरी जबरदस्ती खींचते हुए दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और उसके बाद वीडियो बना कर किसी को ना बोलने की धमकी दी गई।
पीड़िता द्वारा लिखित आवेदन पत्र के आधार पर महिला थाना कांड संख्या 10/2023 दर्ज कर त्वरित कार्रवाई करते हुए 2 घंटे के अंदर छापेमारी कर कांड के प्राथमिकी अभियुक्त कमलेश सिंह, पिंटू चौधरी ग्राम सोखेचक तेलबिगहा थाना टनकुप्पा को गिरफ्तार किया गया। इस मामले में महिला थाना के द्वारा आगे की कार्रवाई की जा रही है। इस मामले में गिरफ्तारी करने वाले पुलिस पदाधिकारी एवं कर्मी को पुरस्कृत किया जाएगा।