Requirement Ads

हमारे यूट्यूब चैनल को अभी सब्स्क्राइब करें

गया रेलवे जंक्शन के प्लेटफार्म नंबर 1 पर चलती ट्रेन से गिरने वाली महिला की आरपीएफ ने जान बचाई, महिला पूरी तरह से सुरक्षित। // LIVE NEWS 24

यहाँ अपने बिजनेस राजनीतिक शुभकामना प्रचार के लिए सम्पर्क करें।



संवाददाता- निरंजन कुमार, गया
गया। गया जंक्शन के प्लेटफार्म नंबर 1 से खुल रही धनबाद-डेहरी इंटरसिटी एक्सप्रेस से उतरने के दौरान एक महिला की जान सांसत में पड़ गई। चलती हुई ट्रेन से उतरने के दौरान उसके पैर फिसल गए और वह गिर पड़ी लेकिन उसने बोगी के हैंडिल को नहीं छोड़ा वह प्लेटफार्म पर घसीटाते रही। लेकिन जैसे ही मौके पर मौजूद आरपीएफ के जवानों की नजर पड़ी वह महिला को बचाने के लिए दौड़ पड़े। एक जवान चलती हुई ट्रेन के अंदर घुस गया और ट्रेन को रोकने के लिए चेन पुलिंग करने लगा। इस बीच अन्य तीन जवानों को महिला को खींच कर सुरक्षित बचा लिया। साथ ही महिला का चेकअप कराया गया। वह पूरी तरह से सुरक्षित है।
आरपीएफ पोस्ट प्रभारी निरीक्षक अजय प्रकाश ने बताया कि उर्मिला वर्मन पश्चिम बंगाल के कूच विहार की रहने वाली है। वह अपने भांजे के साथ गया से दिल्ली महाबोधि एक्सप्रेस से जाने वाली थी। इस बीच प्लेट फार्म नंबर एक पर खड़ी धनबाद डेहरी इंटरसिटी एक्सप्रेस में शौच के लिए चली गई। इस बीच ट्रेन भी खुल गई। ट्रेन के खुलने का एहसास होते ही उर्मिला चलती ट्रेन से उतरने लगी तो वह कमर के बल गिर पड़ी। पर उसने बाेगी का हैंडल नहीं छोड़ा। इससे वह कुछ दूर तक रगड़ खाते हुए चली गई। इस बीच आरपीएफ के जवानों ने महिला की जान बचा ली। उन्होंने बताया कि महिला के पास महाबोधि ट्रेन से दिल्ली जाने के लिए रिजर्वेशन भी करा रखा था। वहीं खुद को पूरी तरह से खुद को सुरक्षित देख महिला आरपीएफ को तहे दिल आशीर्वाद दे रही है।